हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल , जेजेपी पार्टी को लगा करारा झटका

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कुनबे में रेसलर बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट भी आज शामिल हो गए हैं। महावीर फोगाट और उनकी रेसलर बेटी बबीता फोगाट को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।


बबीता और महावीर फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी का हाथ थामा। इस दौरान बीजेपी के नेता अनिल जैन, रामविलास शर्मा और अनिल बलूनी भी मौजूद रहे। बता दें कि अनुच्छेद 370 खत्म होने पर भी बबीता ने मोदी सरकार के समर्थन दिया।

बबीता के पार्टी में शामिल होने के अवसर पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि यह पार्टी के लिए खुशी की बात है कि बबीता जैसी खिलाड़ियों के बीजेपी में शामिल होने से उनका इस्तेमाल देश की सेवा में अच्छे तरीके से हो सकेगा।

उन्होंने कहा, ‘बबीता ने केवल पार्टी बल्कि देश और खेल जगत के लिए काम करेंगी। मैं भी बबीता की प्रतिभा का उपयोग करूंगा ताकि आने वाली पीढ़ी को फायदा मिल सके। ऐसे लोग बीजेपी में आए हैं जो समाज की मदद करेंगे।

वही महावीर फोगाट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बढ़िया काम कर रहे हैं। उन्होंने और गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को समाप्त करने का ऐतिहासिक फैसला किया है। उनके इस फैसले से देश एकजुट होगा। मैं तो इससे पहले भी उनके फैसलों की सराहना करते रहा हूं। पीएम मोदी मुझे प्रेरित करते हैं और उनके दिशानिर्देश में पार्टी बहुत ही अच्छा काम कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.