एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू -1 निवासियों ने बिल्डर के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला, विभिन्न माँगों को लेकर निकाला विरोध मार्च

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू -1 के सैकड़ो निवासियों ने सोसाइटी में अधूरे निर्माण कार्य और आवश्यक सुविधाओं की अत्यधिक कमी को लेकर बिल्डर के खिलाफ विरोध मार्च निकाला |

एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू -1 के 200 फ्लैटों में लोग रह रहे है , परन्तु सोसाइटी के आवश्यक निर्माण कार्य अभी भी पुरे नहीं किए है । वही दूसरी तरफ इस प्रदर्शन में कुछ ऐसे निवेशक भी थे , जिनको आज तक इस प्रोजेक्ट में फ्लैट नही मिला। जिसको लेकर निवेशक काफी सालों से लगातार बिल्डर के ऑफिस के चक्कर काट रहा है ।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि निवासी अपनी मांगों को लेकर बैनर हाथ मे लिए विरोध मार्च निकाल रहे है । जिन्होंने एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू में लाखों रुपये में फ्लैट खरीदा था । खासबात यह है कि किसी को फ्लैट तो मिला , लेकिन मूलभूत सुविधाएं नही मिली ।

वही इस मामले में प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्होंने 2010 में फ्लैट बुक करवाया था , साथ ही इन्हें कई सालों बाद इन्हें फ्लैट मिला । बिल्डर ने वादा किया था कि 3 महीने के अंदर सभी निवासियों को मूलभूत सुविधाएं मिल जाएगी , लेकिन एक साल से ज्यादा होने के बावजूद भी उन्हें कोई भी सुविधाएं नही मिल पाई है ।

साथ ही उनका कहना है कि इस प्रोजेक्ट में साफ सफाई , सुरक्षा , पानी , पार्क , लिफ्ट आदि व्यवस्था निवासियों को नही मिल पायी है , जिसके कारण यहाँ रहना मुश्किल हो गया है । कभी कभी तो एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू -1 में लिफ्ट खराब हो जाती है , जिसके कारण जो 5वी मंजिल के ऊपर रहते है उनको परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है । वही दूसरी तरफ इस प्रोजेक्ट में अभी तक फायर सेफ्टी भी नही है , अगर किसी फ्लैट में अचानक आग लग जाए तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता है ।

इस बारे में जब बिल्डर से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया |

Leave A Reply

Your email address will not be published.