जिला पुलिस की संयक्त मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 2 बदमाश गिरफ्तार

Abhishek Sharma

84
Greater Noida (12/01/19) : ज़िले की पुलिस द्वारा गौंडा में हुई 50 लाख की बैंक डकैती व हत्या में ढाई लाख रूपये के इनामी बदमाश को एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस, खोका कारतूस, लूट व चोरी से संबंधित दो मोटरसाइकिल तथा 75 हजार रूपये की नकदी बरामद की गई है।
गौतमबुद्धनगर के नए एसएसपी वैभव कृष्ण ने सूरजपुर स्थित कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए बताया कि मुखबिरों से सूचना मिली थी कि बावरिया गिरोह के बदमाश ज़िले में किसी वारदात को  अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे रजनीगंधा फैक्ट्री के सामने डाढ़ा रोड पर ग्रीन बैल्ट में पुलिस मुठभेड़ के दौरान बावरिया गिरोह के दो बदमाशों समय सिंह उर्फ़ अशोक उर्फ़ सिब्बो व दीपक को थाना ईकोटेक, थाना सेक्टर-39 व थाना ग्रेटर नोएडा पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से अवैध हथियारों के अलावा थाना ईकोटेक-1 से पिछली साल 24 नवंबर को लूटी गई बुलेट मोटरसाइकिल यूपी-16 आर 8811 एवं लक्ष्मीनगर दिल्ली से चोरी की गई अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि बावरिया गिरोह के दो अन्य बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। अभियुक्त समय सिंह की निशानदेही पर मथुरा स्थित उसके घर से जनपद गौंडा में पिछले साल 10 अक्टूबर को हुई 50 लाख की हत्यायुक्त लूट से संबंधित इलाहबाद बैंक की रानी बाजारशाखा से लुटे गए बैंक स्लिप लगे 75 हजार रूपये बरामद हुए हैं।
इस घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस महानिदेशक क्राइम ने ढाई लाख रूपये के इनाम की भी घोषणा की थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.