पतंजलि जल्द शुरू करेगा नॉएडा में सहयोग शिक्षक ट्रेनिंग प्रोग्राम

Galgotias Ad

 

नोएडा सेक्टर 34 के सामुदायिक केंद्र में महिला पतंजलि योग समिति की राज्य प्रभारी (Delhi NCR) सविता तिवारी
का मीटिंग के लिए नोएडा मे आगमन हुआ, कार्यक्रम में पंतजलि के लोगो ने तिलक एवं फूल मालाओं द्वारा बड़े जोश के साथ उनका स्वागत किया गया। दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम की शुरुआत की गई। नोएडा में पतंजलि के चल रहे अनेक सेवा कार्य पर विचार विमर्श किया गया एवं पतंजलि द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों का अधिक से अधिक लोगों को कैसे लाभ मिल सके उसके बारे में बताया उसके पश्चात आदरणीया सविता तिवारी जी ने सभी का मार्गदर्शन करना शुरू किया उन्होंने कम समय में अधिक से अधिक कार्य करने के बारे में बताया एवं समय की उपयोगिता भी बताई। उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा की महिलाएं और अधिक ऊर्जा के साथ कैसे काम कर सकती हैं कई उदाहरण के साथ बताया।
आने वाले समय में अधिक से अधिक नोएडा वासी कैसे पतंजलि द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न सेवा कार्यों की जानकारी ले सकें एवं उनसे लाभान्वित हो सके इसके बारे में भी बताया।

पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न जिलों में चलाए जा रहे सहयोग शिक्षक प्रशिक्षण शिविर के बारे में बताया एवं अत्यंत हर्ष उल्लास के साथ यह घोषणा भी की हमारे द्वारा पूरी कोशिश की जा रही है कि नोएडा वासी भी जल्द इस कार्यक्रम का लाभ ले सके उन्होंने जानकारी दी अगस्त माह में नोएडा वासियों के लिए सहयोग शिक्षक ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू करने की कोशिश की जा रही है जिस से नोएडा जिले में पतंजलि योगपीठ द्वारा सर्टिफाइड नए योग शिक्षक तैयार हो एवं नोएडा वासियों के स्वास्थ्य लाभ के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य हो सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.