ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा अब तक 10 लाख लोगों को वितरित किए गए फ़ूड पैकेट

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा (28/04/2020) : पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इस बीच लाखों लोग दो वक्त की रोटी के मोहताज हो गए हैं। हालांकि प्राधिकरण, जिला प्रशासन एवं सामाजिक संस्थाएं आगे आकर गरीबों का पेट भरने का कार्य कर रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा संचालित सामुदायिक रसोइयों से भोजन वितरण के दौरान वर्तमान तक 10 लाख लोगों को फ़ूड पैकेट्स वितरित किये गए है। आज 10 लाख वां फ़ूड पैकेट प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद द्वारा सेक्टर ओमिक्रोन-1 की EWS सोसाइटी में वितरित किया गया।

इस अवसर पर दीप चंद ने पुनः इस संकल्प को दोहराया कि महाप्रबंधक पी के कौशिक के पर्यवेक्षण में उनकी टीम यह सुनिश्चित करती है ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में कोई भी भूखा न रहे और सहायता सुपात्र लोगों को अवश्य मिले।

इस अवसर पर महाप्रबंधक पी के कौशिक ने कहा कि सीईओ नरेन्द्र भूषण के नेतृत्व में उनकी टीम हर प्रकार से इस महामारी से लड़ने और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर वरिष्ठ प्रबंधक राजेन्द्र भाटी, कपिल सिंह, प्रबंधक मनोज धारीवाल, सहायक प्रबंधक पी पी मिश्रा, कान्ता प्रसाद, सोसाइटी के अध्यक्ष संतराम पीलवान, डॉ राकेश, हरेन्द्र भाटी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.