नोएडा एसटीएफ को मिली बडी सफलता, 8 करोड के गांजे के साथ 2 तस्कर मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 95

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट को बडी सफलता मिली है। एसटीएफ ने यह कार्यवाही दूसरे प्रदेश में जाकर की है। तेलंगाना से गांजा लाकर कई राज्यों में बेचने वाले दो लोगों को पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दोनों आरोपी जनपद गाजियाबाद के रहने वाले हैं। इनके पास से करीब आठ करोड़ रुपये कीमत का गांजा बरामद हुआ है।

पश्चिमी उप्र एसटीएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ राजकुमार मिश्रा और उनकी टीम ने एक सूचना के आधार पर मध्य प्रदेश के जनपद मालवा के सुसनेर थाना क्षेत्र से शुभम त्यागी निवासी गांव सुहाना जनपद गाजियाबाद तथा लोकेश सिंह निवासी बेगमाबाद मोदी नगर जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है।

ये लोग तेलंगाना से एक ट्रक में गांजा भरकर उत्तर प्रदेश ला रहे थे। अधिकारी ने बताया कि इस कार्रवाई को मध्य प्रदेश पुलिस के सहयोग से अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि इन लोगों के पास से एसटीएफ ने 1,727 किलोग्राम गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में आठ करोड़ रुपये बताई जाती है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि ये लोग काफी दिनों से तेलंगाना से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और हरियाणा में बेच रहे थे। उन्होंने बताया कि इस गिरोह में कुछ और लोग भी शामिल हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.