दिल्ली की पानी की समस्या को लेकर पीएम मोदी से मिले सीएम केजरीवाल, केंद्र सरकार से मांगा सहयोग

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

दिल्ली :– दिल्ली में पानी का हाहाकार मचा हुआ है, जिसको लेकर सभी पार्टी दिल्ली सरकार पर निशाना साध रही है । वही इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गम्भीर दिखाई दे रहे है ।

वही आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीएम से दिल्ली की पानी की समस्या के हल को लेकर बातचीत की और केंद्र सरकार का सहयोग मांगा।



सीएम केजरीवाल ने सबसे पहले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मेदी को बधाई दी। आपको बता दे कि सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी दी।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार बरसात में यमुना का पानी जमा करना चाहती है , जिससे दिल्ली की एक साल की पानी की जरुरत पूरी हो जाएगी। इसके लिए सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से केंद्र सरकार का सहयोग मांगा है।

इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए भी आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि आयुष्मान भारत को लेकर भी प्रधानमंत्री के साथ चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि मैने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि दिल्ली में आयुष्मान भारत से बड़ी और बेहतर योजना है। इसके बाद भी अगर हम आयुष्मान भारत को भी उसमें जोड़ने का प्रयास करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.