दिल्ली में फिर एक बार गैंगवार ने दी दस्तक, 2 हत्याओं से दहला उत्तर पूर्वी जिला

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में एक बार फिर गैंगवार ने दस्तक दे दी है. बताया जा रहा है कि इसी के चलते एक के बाद एक तीन लोगों को अलग-अलग जगहों पर गोलियां मारी गई हैं. पहला मामला थाना जाफराबाद से है, जो मृतक राशिद नाम के बदमाश से जुड़ा है ।

बताया जा रहा है कि मृतक राशिद ने 11 जनवरी 2019 को वेलकम कब्रिस्तान में अपनी बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ रहे महफूज नाम के बदमाश की हत्या को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था ।

इसके बाद राशिद जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था. फिलहाल मृतक राशिद लूट के एक मामले में नाबालिग जेल में बंद था. अप्रैल के माह में राशिद बाल सुधार गृह से कुछ नाबालिगों के साथ फरार हो गया था और तब से ही पुलिस लगातार राशिद की तलाश कर रही थी ।

मृतक राशिद के परिजनों की मानें तो राशिद का मर्डर करने के बाद बदमाशों ने उस्मानपुर इलाके के एक पार्क में बैठे मिरकार नाम के लड़के पर फायरिंग की, जिसमें मिरकार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है ।

अभी पुलिस के आलाधिकारी इन दोनों मामलों की तफ्तीश ही कर रहे थे, तभी जिले के एक और इलाके से हत्या की सूचना मिलने से पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए. तीसरा मामला थाना भजनपुरा इलाके के सुभाष मोहल्ला से था. बताया जा रहा है कि इस मामले में बाइक और स्कूटी पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने 30 साल के युवक हैदर को भी करीब दो दर्जन से अधिक गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया ।

इस मामले में बदमाशों ने हैदर की सिर में गोलियां बरसाईं, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हैदर पेशे से पत्रकार था. पुलिसिया सूत्रों का यह भी कहना है कि मृतक हैदर का उत्तर पूर्वी जिले में सक्रिय नासिर गैंग से करीबी संबंध था. बताया जा रहा है कि अकसर हैदर नासिर और नादिर की फैमिली के साथ भी देखा जाता था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.