गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर ने 19 सब इंस्पेक्टरों का किया तबादला

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्धनगर में दिन-प्रतिदान अपराधिक घटनाओं मे वृद्धि हो रही है। पुलिस अपराध पर रैक लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन काफी हद तक इसमें नाकाम हुई है। जिसको देखते जिला के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने पुलिसकर्मियों का फेरबदल किया है।

आपको बता दें कि वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उडी पडी हैं। अपराध और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर शासन स्तर से बडे फेरबदल हो रहे हैं।

गौतमबुद्धनगर में भी अपराध पर नियंत्रण रखना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। इसी के तहत पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले में बड़ा फेरबदल किया है। उन्होंने 19 सब इंस्पेक्टरों के तबादले पर मुहर लगाई है।

जिले में पिछले लंबे समय से कई सब इंस्पेक्टर एक ही थाने मे डटे हुए थे। जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था को पटरी पर लाना सब इंस्पेक्टरों के लिए बड़ी चुनौती होगी।

*इनका हुआ तबादला*

कमला शंकर को चौकी प्रभारी सदरपुर, लोकेश कुमार को चौकी प्रभारी सैक्टर 54, मनोज कुमार को चौकी प्रभारी सेक्टर 41, मुकेश कुमार को चौकी प्रभारी सलारपुर, मनीष कुमार को चौकी प्रभारी जलवायु विहार, विनोद कुमार को चौकी प्रभारी हरौला, सलाउद्दीन को चौकी प्रभारी झुंडपुरा, पंकज कुमार को चौकी प्रभारी सेक्टर 19 बनाया गया है।

वहीं दिनेश मलिक को थाना सेक्टर 39, महेश चौधरी को थाना सेक्टर 20, विशाल कुमार को बरौला का चौकी प्रभारी बनाया गया है। धर्मवीर कुमार को थाना 49, विकास कुमार को थाना सेक्टर 49, संदीप कुमार थाना सेक्टर 39, पवन कुमार को थाना सेक्टर 20 में तैनाती दी गयी है। वहीं इस सूची में 4 अन्य पुलिसकर्मी शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.