कपिल मिश्रा का आरोप , हिंदुओं के त्यौहार पर बैन लगाते है केजरीवाल , करते है घटिया राजनीति

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली समेत अन्य राज्यों में पटाखे जलाने और बेचने पर बैन कर दिया है , जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है । वही इस मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा ।

 

 

 

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि केजरीवाल सरकार को हिंदू धर्म के त्योहारों पर बैन लगाना आता है । क्या कभी सरकार इस पर ऑर्डर दे सकती है कि ईद कैसे मनाई जाएगी और क्रिसमस कैसे मनाई जाएगी, लेकिन दिवाली कैसे मनाई जाएगी यह ऑर्डर देने में सरकार को बड़ा मजा आता है।

 

 

 

उन्होंने कहा, ‘यह फैशन बन गया है, हिंदुओं का कोई त्योहार आए तो उस पर प्रतिबंध लगा दो. दिवाली पर पटाखे बंद कर दो. होली पर पानी की कमी कर दो. जन्माष्टमी पर दही हांडी का मजाक उड़ाना शुरू कर दो. दुनिया के किसी भी देश में कोई सरकार या कोर्ट त्योहार कैसे मनाया जाए, इसका ऑर्डर नहीं देते हैं।

 

 

 

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया, ‘क्या हर साल दिवाली पर पटाखों को बैन करना उचित है? दिल्ली में आज तो पटाखे नहीं जल रहे हैं तो प्रदूषण का स्तर आज खराब क्यों है? करवा चौथ के दिन चांद देखने के लिए एक-एक घंटे जद्दोजहद करनी पड़ी और प्रदूषण अपने चरम पर था, लेकिन तब तो पटाखे नहीं चल रहे थे?

 

 

आपको बता दे कि दिल्ली में वायु प्रदूषण को बढ़ने से रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिवाली के मौके पर आज से 30 नवंबर तक पटाखों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.