राममंदिर निर्माण हेतु केशव प्रसाद मौर्य ने दी 30 महीने की सैलरी।

Ten News Network

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री और दलित नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हेतु अपना 30 महीने का वेतन दान किया है।

यह दान राशि शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और सदस्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती को सौंपी गई है।

केशव प्रसाद मौर्य ने इस विषत पर प्रश्न पूछने पर पत्रकारों से कहा कि, “मैं सबसे पहले एक राम भक्त हूं, फिर जाकर उत्तर प्रदेश राज्य का उप-मुख्यमंत्री हूं।”

 

केशव ने कहा कि, “राम मंदिर के निर्माण हेतु पूरे देश से सहयोग की मांग हो रही है क्योंकि इसके लिए पांच पीढ़ियों ने अपनी आहुति दी है। ऐसे में सबका सहयोग मिलना ही चाहिए।”

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, ऐसे में कई लोग दान देने में लगे हुए हैं। इसी लिस्ट में अब शामिल हो गए हैं उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए राज्य के पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों की तरफ से 1।10 करोड़ रुपये का एक चेक भी ट्रस्ट को दिया।

केशव के अलावा भी अब तक कई दिग्गज नेता दान दे चुके हैं। दान करने वालो की लिस्ट में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल है जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण हेतु एक लाख रुपए की सहयोग राशि का दान दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.