नोएडा : औद्योगिक सेक्टरों में लूटपाट और चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड

ABHISHEK SHARMA

0 94

औद्योगिक सेक्टरों में लूट और चोरी करने वाले गिरोह का नोएडा की सेक्टर 20 थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक कार ₹12,400 नगद, 7 डाई, 1 एक ए.सी डाई, एक लोहे की रॉड , तमंचा, दो कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने बीते माह सेक्टर 8 में एक फैक्ट्री के गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। पुलिस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को सेक्टर 8 स्थित बिजली घर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान जय प्रकाश निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद, रवि निवासी जेजे कॉलोनी सेक्टर 8 नोएडा, विष्णु निवासी सेक्टर 8 नोएडा, विजय कुमार निवासी मुजफ्फरपुर बिहार के रूप में हुई है।

आरोपितों ने थाना 20 क्षेत्र मेओ 18 जुलाई को डी ब्लाॅक सेक्टर 27, 19 अगस्त को ए-49 सेक्टर 8, 28 अगस्त को ए-147 सेक्टर 6 व 21 अगस्त को दोबारा ए-49 सेक्टर 8 फैक्ट्री से चोरी व लूटपाट की थी।

सेक्टर 8 की फैक्ट्री में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर 30 हजार नकद, 20 हजार की डाई मशीन, हार्ड डिस्क, सीसीटीवी व डीपीआर को लूटा था।

एडीसीपी ने बताया कि यह गिरोह औद्योगिक सेक्टरों में रेकी कर लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। फिलहाल गिरोह का सरगना पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.