विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर दर्ज कराया मुकदमा, एनएसए लगाने की मांग, जानें वजह

Abhishek Sharma

0 109

यूपी के बीजेपी विधायक ने वेब शो ‘पाताल लोक’ की निर्माता अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने बिना अनुमति के शो में विधायक के फोटो का इस्तेमाल किया।

दरअसल, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर ‘पाताल लोक’ में उस दृश्य में प्रयोग की गई है, जब एक राष्ट्रीय राजमार्ग का उद्घाटन होता है। नंदकिशोर ही नहीं, बल्कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीरों का भी इस्तेमाल शो में किया गया है।

जी न्यूज की खबर के मुताबिक, विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने यह भी तर्क दिया कि सांप्रदायिक हलचल पैदा करने के लिए अनुष्का के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

उन्होंने यह भी तर्क दिया कि यह गुर्जर को डकैतों और दुर्भावना से जुड़े लोगों के रूप में दिखाता है। उन्होंने आगे कहा कि यह शो भारत में विभिन्न जातियों के बीच मतभेद पैदा करता है, जैसे पंजाब के जाट, ब्राह्मण और त्यागी।

नंदकिशोर गुर्जर की मानें तो यह शो भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश करता है और पाकिस्तान की एक आतंक-मुक्त छवि बनाने की कोशिश करता है, जो दुनिया की नजर में भारत का अपमान करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.