यूपी के चुनाव की तैयारियां और किसानों के मुद्दे पर बोले बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बीजेपी के लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक ने किसानों को लेकर महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया दी। आपको बता दें कि टेन न्यूज़ की टीम ने यूपी के कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक से खास बातचीत की।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अंदर 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले है , जिसको लेकर जेपी नड्डा समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधायकों समेत सांसद के साथ बैठक कर रहे है , जिससे कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार फिर से आ सकें।

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा ने सभी सांसदों की बैठक बुलाई थी , जिसमे आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों पर चर्चा हुई।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के अंदर बीजेपी मजबूत तरीके से लड़ेंगी , साथ ही चुनाव भी जीतेंगी , क्योंकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने बहुत विकास किया है , साथ ही देश में नरेंद्र मोदी ने विकास किया है।

किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अगर किसी की नियत सही हो , वो सच कह रहा है तो सभी लोग इस मुद्दे पर प्रदर्शन करते है , लेकिन किसानों की नियत सही नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के हित मे बनाए गए है। वही इन किसानों से यूपी के चुनावों में बीजेपी को कोई फर्क नही पड़ेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.