गौतम बुद्ध नगर तक हड़कंप मचाने वाली सिंगर कनिका कपूर की पांचवे टेस्ट की आई रिपोर्ट, यह है नतीजा

Abhishek Sharma

0 433

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस का टेस्ट नेगेटिव आया हैंl यह टेस्ट कल शाम किए गए थे। उनके तीनों बच्चे खुशी से नाच रहे हैं। गायिका कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट की पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है यानी अब वो कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गईं हैं।

हालांकि उन्हें फौरन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी. कोरोना वायरस के मरीजों के लिए पूरी तरह से संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है। बता दें कि इससे पहले हुए कनिका कपूर के चार टेस्ट पॉजिटिव आए थे।

कनिका कपूर का फिलहाल लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज चल रहा है। अब डॉक्टर्स ही ये तय करेंगे कि कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी कब दी जाएगी। कनिका कपूर करीब 18 दिन से SGPGI में भर्ती हैं।

गौरतलब है कि 20 मार्च को जब एक ट्वीट से उनके कोरोना संक्रमण से ग्रस्त होने की जानकारी मिली, तब लखनऊ से लेकर जयपुर और दिल्ली में संसद तक हड़कंप मच गया था। दरअसल, कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं लेकिन आरोप है कि वो जरूरी 14 दिन तक इसोलेशन में नहीं रहीं।

इस दौरान उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया। ऐसी ही एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत भी थे जो कि सांसद हैं। उस पार्टी के बाद दुष्यंत सिंह ने संसद सत्र में हिस्सा लिया था जिसकी वजह से कई सांसदों को भी क्वारंटीन होना पड़ा।

वही कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने से पूरे गौतम बुध नगर में हड़कंप मच गया था। दरअसल, कनिका कपूर ने जो पार्टी आयोजित की थी, उसमें गौतम बुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे। जिसके बाद उन्होंने गौतम बुध नगर में एक प्रेसवार्ता आयोजित की, जिसमें जिले के तीनों विधायक, सांसद , डीएम व 50 पत्रकार शामिल हुए थे। हालांकि बाद में मंत्री जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लोगों की सांस में सांस आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.