ग्रेटर नोएडा: भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री आशीष वत्स समेत 100 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, यह है वजह

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाने में भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री (पश्चिमी) सहित 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, धारा-144 तथा कोविड-19 के कारण लागू महामारी अधिनियम का कथित उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय मंत्री (पश्चिमी) पंडित आशीष वत्स शनिवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दर्जनों गाड़ियों में सवार होकर लुहार्ली टोल प्लाजा पर आए।

गाड़ियों में निर्धारित संख्या से अधिक लोग बैठे थे और उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने बिना अनुमति सड़क पर रैली निकाली।
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में थाना दादरी में तैनात उपनिरीक्षक रुद्र प्रताप सिंह ने भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270, तथा महामारी अधिनियम तीन के तहत वत्स व उनके 100 से ज्यादा समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर हुटर बजाते हुए नियमों का उल्लंघन कर निकाली गई कथित रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसपर पुलिस प्रशासन ने संज्ञान लिया।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं की पहचान की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.