अजय माकन ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा सरकार बनते ही 30 दिन के अंदर होगा निस्तारण

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

देश की राजधानी में 12 मई को मतदान होना है और मतदान में केवल 2 दिन बाकी हैं, दिल्ली की 7 सीटें आम आदमी पार्टी , कांग्रेस और भाजपा के लिए नाक की लड़ाई बन गई है, लगभग चुनाव प्रचार थमने में 24 घंटे बाकी हैं और चुनाव प्रचार के साथ साथ राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से थम नहीं रही है।


आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन, भारत संचार निगम लिमिटेड, एमटीएनएल, इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट, सीपीडब्ल्यूडी जैसी संस्थाओं को खत्म कर रही है।

अजय माकन ने कहा सीपीडब्ल्यूडी जो कि 165 वर्ष पुरानी संस्था है , उसको पूरी तरह से कॉर्पोरेटाइज कर खत्म किया जा रहा है।

एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए अजय माकन ने कहा कि उस रिपोर्ट मैं कहां गया है कि सीपीडब्ल्यूडी को रिस्ट्रक्चर किया जाए, उन्होंने कहा सीपीडब्ल्यूडी को प्राइवेटाइज करने की पूरी तैयारी कर ली गई है , उन्होंने कहा कि सीपीडब्ल्यूडी में पिछले 3 वर्षों से नई भर्ती पूरी तरह से बंद है , सीपीडब्ल्यू के मेंटेनेंस को आउटसोर्स कर दिया गया है।

माकन ने कहा कि जो प्राइवेट सेक्टर अंडरटेकिंग संस्था उनको पैराडाइज कर नई भर्तियां बिल्कुल बंद कर दी हैं। जैसे ही कांग्रेस सत्ता में आएगी वह 165 वर्ष पुरानी सीपीडब्ल्यूडी को प्राइवेटाइजेशन और कॉर्पोरेटिजेशन से बाहर निकाल लेगी।

कांग्रेस पार्टी ने अजय माकन को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है और साथ ही अजय माकन दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता हारून यूसुफ भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.