ग्रेटर नोएडा : बढ़ती महंगाई व गलत नीतियों पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, सरकार के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन 

Abhishek Sharma / Harinder Singh

0 105

ग्रेटर नोएडा में कांग्रेसियों ने आज जमकर प्रदर्शन किया। प्रदेश व्यापी प्रदर्शन के तहत ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बढ़ती महंगाई दर, पेट्रोल डीजल के दामों व गलत नीतियों के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया।

इस दौरान सैकड़ों कांग्रेसी हाथों में बैनर पोस्टर लेकर योगी, मोदी हाय-हाय के नारे लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि प्रशासन में कोरोना वायरस को लेकर पब्लिक गैदरिंग पर रोक लगा रखी है। जिसके बावजूद कोंग्रेसियों के द्वारा ऐसा प्रदर्शन किया गया।

हाथों में बैनर पोस्टर लेकर नारेबाजी करते यह लोग कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं जो कि भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में उनके साथ महिलाएं भी शामिल रही। आज कांग्रेस ने प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। यह लोग बढ़ती डीजल पेट्रोल की कीमत, महंगाई व सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करते नज़र आए।

गौतम बुध नगर के सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष की अगुवाई में बैनर पोस्टर लेकर सूरजपुर स्थित जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और योगी मोदी हाय हाय के जमकर नारे लगाए ।इसके बाद प्रदर्शन करते हुए इन लोगों ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

लोगों का कहना है कच्चे तेल के दाम अंतरराष्ट्रीय मार्केट में काफी कम है लेकिन सरकार डीजल और पेट्रोल के दामों को नहीं घटा रही है। जल्द से जल्द सरकार को डीजल और पेट्रोल के दाम घटाने चाहिए नही तो आगे भी अन्दोलन करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.