यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों मे वृद्धि, 822 हुए  मामले, पुलिसकर्मी भी पाॅजिटिव

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है, उत्तर प्रदेश में भी लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आपको बता दे की आज भी राजधानी लखनऊ में 8 नए संक्रमित मिले हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 822 हो गई है।

वहीं प्रदेश में कोरोना से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। मेरठ निवासी एक पुलिसकर्मी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

पुलिसकर्मी के दिल्ली में पॉजिटिव मिलने की जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने पुष्टि की है। पत्नी और बेटे को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुभारती में भर्ती किया है। आज उनके सैंपल की जांच कराई जाएगी।

वहीं कोरोना से जंग में दिन रात जुटे चिकित्सकों एवं पुलिसकर्मियों की टीम पर मुरादाबाद में पत्थर बरसाने के आरोपी 17 पत्थरबाजों के लिए सुबह तीन बजे अदालत बैठी। सुनवाई हुई और अदालत ने इन सभी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

सुबह सवा पांच बजे इन सभी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया। इस काम में पुलिस व प्रशासनिक अमला रात भर जुटा रहा। ऐसा कम ही देखने में आता है कि इतनी सुबह अदालत किसी मामले को सुने। पर यह मामला था ही इतना गंभीर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.