नोएडा में बदमाशों का कहर, सेक्टर-51 में गार्डों के साथ की मारपीट

Abhishek Sharma

0 352

नोएडा के सेक्टर 51 में 2 शराबियों ने बुधवार देर रात सेक्टर के गेट पर तैनात गार्ड के साथ जमकर मारपीट व गाली-गलौच की और गार्ड को गाडी की डिक्की में बंद करने की भी कोशिश की तो वहां पर मौजूद लोगों ने गार्ड को बचाया , लेकिन पूरा मामला गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

दरअसल इस मामले में सेक्टर-51 के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि बुधवार रात को 10 बजे के करीब एक सफ़ेद कार गेट पर आकर रुकी जिसमे से 2 लोग बाहर आए और ड्यूटी पर तैनात गार्ड से गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। जिसके बाद उन्होंने गार्ड को कार की डिक्की में डाल लिया , तभी राह चलते लोगों ने गार्ड की मदद कर उसे डिक्की से बाहर निकलवाया। उन्होंने बताया की उसके बाद गार्ड ने मामले की सूचना उन्हें फ़ोन करके दी। उन्होंने तुरंत 100 नंबर पर कॉल की लेकिन उसपर कॉल नहीं लग पाई, जिसके बाद उन्होंने पीसीआर 16 पर फ़ोन करके मामले की सूचना दी तो उस समय उन्होंने सेक्टर 71 के पास एक्सीडेंट का हवाला देकर फ़ोन रख दिया।

इसके बाद दोनों व्यक्ति कार में सवार होकर सेक्टर के गेट नंबर 1 के पास पहुंचे। वहां पर भी उन्होंने गाडी खड़ी की और मौके पर तैनात दूसरे गार्ड सत्यनारायण को खींचकर गली के अंदर ले गए दोनों ने फिर से गार्ड को जमकर मारा पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए वह से फ़ौरन भाग जाने को कहा। बाद में दोनों व्यक्ति गार्ड को सिक्योरिटी रूम के पास लेकर आए और आरडब्ल्यूए के अधिकारी से बात कराने के लिए गार्ड से कहा। गार्ड ने सेक्टर के महासचिव को कॉल करके बात कराई। दोनों व्यक्ति बार-बार एक ही बात कह रहे थे कि सेक्टर के अंदर कोई गेट बंद नहीं होगा। समझने पर उन्होंने महासचिव के साथ भी गाली-गलौच की। महासचिव ने सारी बातों को फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया। जिसमे आरोपितों ने अपना नाम मुकेश यादव व जीतेन्द्र चौधरी बताया। पूरा मामला सेक्टर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया मामले की लिखित शिकायत आरडब्ल्यूए के अधिकारियों ने सेक्टर-49 में दर्ज कराई है। जबकि एसएसपी, एसपी सिटी व सर्कल ऑफिसर को भी दी है।

सेक्टर-49 की कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.