दिल्ली में दो बाज़ारों को बंद करने के आदेश को लिया वापस , कल किया था सील

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कोरोना से जुड़े निर्देशों के उल्लंघन पर दिल्ली के नांगलोई में शाम को लगने वाले दो बाजारो को बंद करने के आदेश को वापस ले लिया गया है। नोटिस जारी होने के कुछ ही घंटों बाद आदेश को वापस ले लिया गया है ।

 

इससे पहले कल पश्चिमी दिल्ली जिला प्रशासन ने नांगलोई के पंजाबी बस्ती मार्केट और जनता मार्केट को बंद करने का आदेश दिया था। दिल्ली में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं।

 

लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर जाते समय मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद भी कोरोना प्रोटोकॉल से जुड़े निर्देशों की अनदेखी की खबरें आ रही है ।

 

पश्चिमी दिल्ली जिला प्रशासन के मुताबिक, कल शाम को स्थिति काफी खराब हो गई थी. रेहड़ी पटरी वालों के चलते ज़्यादा भीड़ हो गई थी, जिसके चलते नियमों की धज्जियां उड़ रही थी, लेकिन अब रेहड़ी पटरी वालों को वहां से हटा दिया गया है. दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि वह अपने यहां मास्क पहनने, देह से दूरी के नियम का पालन कराएंगे।

 

 

बता दें कि पश्चिमी दिल्ली में जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने रविवार को आदेश जारी करके पंजाबी बस्ती मार्केट और जनता मार्केट को 30 नवंबर तक बंद करने का निर्देश दिया था. वेस्ट डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक, पंजाबी बस्ती मार्केट और जनता मार्केट नांगलोई में दुकानदार/खरीदार द्वारा दिल्ली सरकार की तरफ से जारी निर्देशों, जैसे मास्क पहनना, शारीरिक दूरी का पालन करना आदि का उल्लंघन किया जा रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.