डॉ. महेश शर्मा ने ग्रेटर नोएडा में किया तूफानी प्रचार, कल सीएम योगी भी करेंगे जनसभा

Abhishek Sharma

107
#Election2019_Greater Noida : भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने आज दादरी विधानसभा के जेपी ग्रींस, स्वर्ण नगरी, एनआरआई रेजिडेंसी सोसायटी, वरुण एनक्लेव, एनएसजी सोसायटी, गंधर्व सोसायटी, तुगलपुर, कैलाश हॉस्पिटल, टिवोली, सूरजपुर लखनावली मंगरौली आदि सेक्टरों सोसाइटी एवं गांवों में जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगे। सभी जगह सेक्टर वासी सोसायटी वासियों ने उनको वोट देकर जिताने के लिए आश्वस्त किया और उनका जगह जगह भव्य स्वागत भी किया गया।

एनआरआई रेजीडेंसी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के विकास के लिए 5 साल कम से कम एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी की देश को जरूरत है। देश के सर्वागीण विकास के लिए मोदी जी ने  देश की सीमाएं  सुरक्षित की देश को अंतरिक्ष  की महाशक्ति बनाने का काम किया। अंतरराष्ट्रीय स्तर के हाईवे एयरपोर्ट  जेवर एयरपोर्ट  के बनने से  बड़ी बड़ी कंपनियां यहां पर अपना निवेश कर रही है। जिनसे क्षेत्र के लोगों का विकास होगा और लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे। क्षेत्र देश को आर्थिक और सैन्य रूप से और ज्यादा मजबूती के लिए सशक्त और मजबूत सरकार बनाने के लिए कमल निशान पर वोट करके आने वाली 11 अप्रैल को भारी संख्या में मतदान करें। उन्होंने 31 मार्च को बिसहड़ा दादरी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में पहुंचने की अपील करते हुए कहा कि आप उनकी बातों को सुनने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे।
जनसंपर्क के दौरान के साथ बिजेंद्र भाटी इंदरजीत टाइगर रामदेव रावल महामंत्री सेवानंद शर्मा सतीश गुलिया महेश शर्मा  कर्मवीर आर्य जितेंद्र भाटी शिवकुमार आर्य मेघराज भाटी अनु पंडित आनंद भाटी अभिषेक शर्मा वीरेश भाटी अशोक विधानसभा सयोजक रावल राजा विधानसभा प्रभारी विजेंद्र नागर अरुण प्रधान आदि सैकड़ों सैकड़ों सोसाइटी सेक्टर वासी ग्राम वासी जगह जगह उपस्थित रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.