ऑल इंडिया राजीव कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विनोद शर्मा ने प्रेस वार्ता कर बताए अपने मुद्दे, स्वास्थ, सुरक्षा और विकास का किया वादा

Talib Khan / Rohit Sharma

73

Noida, (30/3/2019): पूरे देश में चुनावों का माहौल है। हर पार्टी अपनी तैयारियों में लगी हुई है। सभी प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में जोरो शोरों से प्रचार में जुटे हैं।

बात करें गौतमबुद्ध नगर की तो यहां पर पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान डाला जाएगा। जहां एक तरफ बीजेपी के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को दोबारा पार्टी से टिकट मिला है, वहीं दूसरी तरफ सपा बसपा का गठबंधन देखने को मिल रहा है। और कांग्रेस ने नए चेहरे को टिकट दिया है।

वहीं गौतमबुद्घ नगर से कुल 13 प्रत्याशियों का नामांकन चिन्हित हुआ है। उन्हीं में एक प्रत्याशी पंडित विनोद शर्मा जोकि ऑल इंडिया राजीव कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं, आज प्रेस वार्ता के द्वारा उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं और चुनावी मुद्दे मीडिया के सामने रखें।

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा की नोएडा शहर का सर्वांगीण विकास आज शासन और प्रशासन की तानाशाही के कारण बीच में लटक गया है। जिसका समुचित लाभ यहां की आम जनता को नहीं मिल पा रहा है। चाहे वह बायर्स का मुद्दा हो या फिर शहर में पीने के पानी की समस्या हो शहर में कानून व्यवस्था में भी बहुत खामियां है। यदि जनता मुझे मौका देकर सांसद में भेजती है तो मैं नोएडा शहर वासियों के लंबित मांग उनकी सभी प्रॉपर्टी को फ्री होल्ड कराने का काम करूंगा। मैं नोएडा शहर के हर चौराहे पर पीने के स्वच्छ पानी का प्रबंध भी करूंगा।

एक हाईटेक सिटी होने के बावजूद यहां पर जो समस्याएं हैं वह शासन और प्रशासन की विफलता तो है ही साथ ही साथ यहां के जनप्रतिनिधियों की नाकामी भी है। पूरे जनपद व संसदीय क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था राम भरोसे है आज यहां की महिलाएं डर के माहौल में जीती हैं। हम जनपद वासियों को आश्वासन कराना चाहते हैं कि हमारी पार्टी अगर सत्ता में आती है तो जनपद गौतमबुद्घ नगर की सुरक्षा व्यवस्था पर खास ध्यान दिया जाएगा। साथ ही साथ गौतमबुध नगर में स्वास्थ्य व्यवस्था और सरकारी अस्पतालों का घोर अभाव है जिसके कारण आम गरीब एवं मध्यम परिवार झोलाछाप डॉक्टरों की शरण में जाकर लुट जाते हैं। हम पूरे जनपद में एम्स की भांति चार बड़े अस्पताल बनाने का काम करेंगे और सड़क बिजली के हालात भी में भी सुधार लाएंगे और इसी के साथ किसानों की समस्या को भी दूर करेंगे।

टेन न्यूज से बात करते हुए विनोद शर्मा ने बताया कि “जिस तरह से वर्तमान सरकारों ने यहां के लोगों की समस्याओं का कुछ भी हल नहीं किया उसी को बदलने के लिए हम यह इलेक्शन लड़ रहे हैं हम चाहते हैं कि पूरे शहर वासियों को सुरक्षा स्वास्थ्य और विकास मिले। मैं बहुत बड़े चेहरों के खिलाफ खड़ा हो रहा हूं लेकिन मुझे पूरा विश्वास है की जनता को सिर्फ बातें करने वाला प्रतिनिधि नहीं चाहिए बल्कि एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो उनके बीच रहकर उनकी समस्याओं को दूर कर सके”।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.