गलगोटिया कॉलेज के छात्र हुए पीएम मोदी के भाषण के दीवाने, बोले “मोदी है तो मुमकिन है”

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
चुनाव आयोग ने आम चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। आयोग ने लोकसभा की कुल 543 सीटों पर 7 चरणों में चुनाव का ऐलान किया है। 11, 18, 23, 29 अप्रैल एवं 6, 12 और 19 मई को चुनाव होंगे। सभी चरणों की वोटिंग की गिनती एक साथ 23 मई को होगी। 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में एक चरण में ही मतदान होगा। चुनाव कार्यक्रम के ऐलान के साथ ही पूरे देश में आचार संहिता लागू हो गई है। अब सरकार की ओर से किसी भी नई योजना का ऐलान नहीं किया जा सकेगा। इसके साथ ही आयोग ने आंध्र प्रदेश, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में विधानसभा चुनावों का भी ऐलान किया। यहां लोकसभा के साथ विधानसभा के लिए भी मतदान कराया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा के कॉलेज हब कहे जाने वाले नॉलेज पार्क में ढेरों कॉलेज हैं, जहां पर हजारों की संख्या में दूसरे राज्यों से आकर बच्चे पढ़ाई करते हैं। ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों से टेन न्यूज़ ने लोकसभा 2019 में सरकार बनाने को लेकर बातचीत की और जाना कि देश का युवा किसकी सरकार देखना चाहता है।



छात्रों ने कहा कि देश में पिछले कई वर्षों से कांग्रेस ने राज किया है, जहां पर सिर्फ परिवारवाद चलता आया है। पिछले 5 वर्षों की तुलना अगर कांग्रेस से की जाए तो लोगों को समझ आ जाएगा कि किसने देश में विकास किया है। नरेंद्र मोदी को ही फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए, क्योंकि ऐसा कोई नेता दीखता भी नहीं है जो नरेंद्र मोदी की टक्कर ले सके या देश में विकास की लहर ला सके।
 छात्रों ने कहा कि 2014 में मोदी सरकार आई थी जिसके बाद से देश में काफी हद तक सुधार हुआ है, चाहे वो भ्रष्टाचार हो या जीएसटी जैसे फैसले हो। देश की जनता विकास चाहती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में विकास करने के लिए कटिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अभी ग्रेटर नोएडा के दौरे पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान का उद्घाटन करने आए थे तो बड़ी संख्या में वहाँ लोग मोदी की जनसभा में आए थे। छात्र भी पीएम को सुनने हजारों की संख्या में वहाँ मौजूद मौजूद रहे।
छात्रों ने प्रधानमंत्री के भाषण की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी जितना राजनीती में कोई समझदार नहीं है और उनके भाषण की दुनिया कायल है। छात्रों ने कहा कि अगर देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है तो मोदी सरकार को वोट देनी चाहिए।
Leave A Reply

Your email address will not be published.