गौतम बुद्ध नगर सांसद-विधायक ने बंबावड़ के पास रैंप की मांग को लेकर गडकरी को सौंपा ज्ञापन

Galgotias Ad

कल यानी 25 अक्टूबर को गौतमबुद्धनगर के सासंद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नेतृत्व में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर ग्रामीण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक हुयी। इस बैठक में दादरी के विधायक तेज़पाल सिंह नागर, महेश आर्य, प्रदीप प्रधान बम्बावड़, मौजीराम नागर, एच.के. शर्मा और संजय राणा भी इस मुलाकात में मौजूद रहे।

दादरी गौतमबुद्धनगर में ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे पर ग्राम बम्बावड़, तहसील दादरी में उतार-चढ़ाव (रैम्प) के संबंध में इस बैठक में ज्ञापन सौपा गया।

इस बैठक में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को यह जानकारी दी कि इस उतार चढ़ाव को बनाने से लगभग 100 गांव के लोगों को सहूलियत मिलेगी और साथ ही 40 से 50 किमी अतिरिक्त चक्कर लगाने से भी निजात मिलेगी। काफी समय से इस रैम्प को बनाने की मांग ग्रामवासियों द्वारा होती रही है। अब इसके बनने से बहुत सी मूलभूत सुविधाएं जल्द ही मुहैया हो जाएगी।

ग्रामीण संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मण्डल ने कहा कि इससे पहले नजदीक के गांवों में विकास कार्यो को करवाने में काफी समय लगता था। अब इस रैम्प के बनने से दादरी एवं गौतमबुद्धनगर जिले में विकास कार्यो को गति मिलेगी।

मंत्री नितिन गडकरी ने आश्वस्त किया कि आपके द्वारा जो भी जानकारी मुझको दी गयी है जल्द ही उस पर करवाई होगी। साथ ही गडकरी ने अधिकारियों को तत्काल निर्देशित किया कि उक्त स्थल की निरीक्षण कर शीघ्र रिपोर्ट प्रेषित की जाये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.