Harrdy Sandhu ने अपने सुपरहिट गानों से Galgotias University में मचाई धूम, उमड़ा जनसैलाब

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा, 13 अप्रैल: गलगोटियास विश्वविद्यालय में चल रहे दो दिवसीय यूनिफैस्ट 2022 के दूसरे दिन सभी कल्चर प्रोग्राम के अंतिम दौर का आयोजन किया गया और विजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया।

साँस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में विशेष रूप से रंग दे बसंती, पिक्चर अभी बाकि है, अल्फ़ाज़, गूँज, तारे जमीं पर इन सभी कार्यक्रमों ने दर्शकों की खूब तालियाँ बटोरी, देश भक्ति की कविताओं के माध्यम से कवि भगवत प्रशाद शर्मा ने पूरे वातावरण के देश भक्ति के रंग में रंग दिया।

मंगलवार को फैस्ट के दूसरे दिन भी सभी प्रतिभागी यूनिवर्सिटी और काॅलेजों की टीमों ने डांस, गायन, ऐक्टिंग और म्यूजिकल स्टूमैंट से जलवा बिखेरा। रैम्प वॉक के द्वारा आधुनिक परिधानों का प्रदर्शन आकर्षण का केंद्र रहा। रात को स्टार नाईट में गायक हार्डी संधु ने बिजली बिजली, कुड़ियां लाहौर दी, क्या बात है, डांस लाइक, यारां नई मिल्या, तितलियाँ वर्गां जैसे अपने सुपर हिट फिल्मी गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर छात्रों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

अपने पसंदीदा गायक हार्डी संधू की एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए छत्रो का जन सैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान विश्वविद्यालय के मुख्य कार्यकरी अधिकारी ध्रुव गलगोटिया, कुलपति प्रो0 डाॅ0 प्रीति बजाज, प्रति कुलपति डाॅ0 अवधेश कुमार, रजिस्ट्राज नितिन गौड़ मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.