नोएडा में बदमाशों का कहर , संयुक्त सचिव के बेटे को बंधक बनाकर लूटा

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , जिसके कारण नोएडा के निवासियों में डर बैठा हुआ है। वही एक बार फिर बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया ।

आपको बता दे कि विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के संयुक्त सचिव डॉ. सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज को तीन बदमाशों ने उन्हीं की कार में बंधक बना कर लूटपाट की। बदमाशों ने हथियार के बल पर अनुज को सेक्टर-72 से बंधक बनाकर करीब 4 घंटे तक घुमाया और एटीएम से रुपये निकालने का प्रयास किया ,उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई।



मेरठ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार बंद हो गई। यहां बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई। वही कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है ।

नोएडा सेक्टर-72 निवासी डॉ. सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज एक मीडिया हाउस में प्रोड्यूसर हैं। डॉ. सुरेंद्र सिंह विश्वविद्यालय अनुदान आयोग में संयुक्त सचिव हैं। उन्होंने बताया कि देर रात अनुज सेक्टर-76 निवासी अपने दोस्त के घर गए थे। वहां खाना खाकर रात करीब 12 बजे कार से घर के लिए निकले। करीब 12:30 बजे उन्होंने सेक्टर-72 में स्थित एक दुकान से कुछ सामान लेने के लिए कार खड़ी कर दी , उस दौरान कार का शीशा खुला था।

तभी पैदल तीन बदमाश आए और हथियार के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। एक बदमाश कार चलाने लगा, जबकि दो बदमाश पीछे वाली सीट बैठ गए और उन्हें अपने बीच में बैठा लिया। इस दौरान बदमाशों ने उनसे लैपटॉप, पर्स और मोबाइल छीन लिया।

वही इस मामले में थाना 49 के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि संयुक्त सचिव की शिकायत पर लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है , साथ ही जहाँ घटना हुई है उसके आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है । एक दो स्थानों पर बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है , जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.