गौतम बुद्ध नगर को बुआ ने लूटा, बचा काम बबुआ ने किया : लोस प्रत्याशी जिंतेंद्र सिंह

Abhishek Sharma / Photo & Video By : Baidyanath Halder

78

Loksabha 2019 (05/04/19) : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार जितेंद्र सिंह की चुनावी सभाओं के बीच 9वें दिन आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिंतेंद्र सिंह ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी बीजेपी ने सेना का राजनीतिकरण बहुत तेजी से किया है। इस सरकार से पहले ऐसे सेना का गलत उपयोग नही किया गया था। सेना के काम का श्रेय सिर्फ सेना को मिलना चाहिए, लेकिन बीजेपी इसका राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि, नोटबन्दी की वजह बताने से सरकार भाग रही है और वहीं बिना प्लान के GST भी घातक साबित हुआ है। इन सब से इतर अपने क्षेत्र के बारे में चर्चा करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि, पहले गौतम बुद्ध नगर लोकसभा को बसपा ने लूटा और बचा खुचा अखिलेश यादव ने भी नही छोड़ा। यहां बसपा की सरकार ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया और नोएडा – ग्रेटर नोएडा के नाम पर बिल्डरों और यहां की भोली जनता को लूटा था। उसके बाद अखिलेश गद्दी पर आए तो उन्होंने भी वही लूट खसोट वाला काम शुरू किया। विकास के नाम पर हजारो-करोड़ों के घोटाले किए गए।



उन्होंने आगे कहा कि नोएडा के एफडीआर लगभग खत्म कर दिया गए हैं। इस लूट की राजनीति की शुरुआत बसपा ने की है। जिंतेंद्र सिंह ने कहा कि, इतने कम समय में मैंने सारी तैयारी की है और जनता के विश्वास के लिए खड़ा हुआ हूँ। मेरा और मेरे पिताजी चौधरी बिहारी सिंह जी का दामन साफ है जिसे जनता देख रही है।

उन्होंने कहा कि, अगर बाकी के प्रत्याशीयों की जांच होती है तो सभी के काले चिट्ठे सामने आ जाएंगे। मैं मीडिया से अपील करता हूँ कि सभी प्रत्याशियों की डिबेट करवाई जाए। जितेंद्र सिंह ने कहा कि गौतमबुद्धनगर सीट पर जितने भी प्रत्याशी हैं, सबको मैं खुल्ला चैलेंज देता हुँ कि देश के और ज़िले के स्थानीय मुद्दों को लेकर कोई भी मुझसे डिबेट करे। मैं उनको डिबेट के माध्यम से पटखनी दूंगा।

अंत में जितेंद सिंह ने कहा कि, हमारी जीत निश्चित है। हमारी लड़ाई किसी प्रत्याशी से नहीं बल्कि अन्य सभी उम्मीदवारों की लड़ाई हमसे से हैं।

इस मौके पर PSP उम्मीदवार जिंतेंद्र सिंह के साथ जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी (बब्बल), शिवमणि रौशा उपाध्यक्ष किसान मोर्चा, शिवराम यादव लोकसभा प्रमुख प्रभारी आदि सदस्य मौजूद रहें।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.