मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा दिल्ली में महिलाओं के लिए मेट्रो और बस यात्रा फ्री करने के खिलाफ

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

0 137

नई दिल्ली (04/06/2019) :– दिल्ली में बस और मेट्रो में महिलाओं के लिए फ्री राइडरशिप की घोषणा को लेकर राजनीति सियासत शुरू हो गई है । मनोज तिवारी के बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कल दिल्ली में बस और मेट्रो में महिलाओं के लिए फ्री राइडरशिप की घोषणा की गई जिसको लेकर जनता से बहुत पॉजिटिव फीडबैक मिला है , लेकिन बीजेपी इसके खिलाफ खड़ी हो गई है और उनके अपने कुतर्क हैं , आश्चर्य की बात है कि वो इसके खिलाफ हैं ।



साथ ही उनका कहना है कि महिलाओं को फ्री यात्रा की सुविधा मिल रही है इससे बीजेपी को क्या दिक्कत है ? उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको महिलाओं से प्रॉब्लम है या आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली की जनता के हित में किए जाने वाले कार्यों से परेशानी है।

वही दूसरी तरफ मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के नेता भ्रम फैला रहे हैं। मनोज तिवारी के हिसाब से प्रतिमा बनवाने और पीएम के सूट पर टैक्स खर्चा होता ।

खासबात यह है कि राजधानी दिल्ली में महिलाओं के लिए डीटीसी और मेट्रो फ्री करने की योजना पर काम शुरू हो गया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज खुद डीटीसी बसों में सफर कर महिलाओं से इस विषय में प्रतिक्रिया लेंगे।

आपको बता दे कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से करीब 8 महीने पहले आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मास्टरस्ट्रोक खेल दिया है । दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने बड़ा चुनावी ऐलान किया है। उन्होंने दिल्ली में मेट्रो और बसों में महिलाओं के मुफ्त सफर का ऐलान किया।

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को इस काम को पूरा करने के निर्देश दे दिए हैं और एक हफ्ते में वो डिटेल रिपोर्ट देंगे कि आखिर कैसे इसे लागू किया जाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.