दिल्ली में बदमाशों का कहर , कारोबारी से 32 लाख रुपये की लूट

Rohit Sharma

0 213

नई दिल्ली :– पंजाबी बाग इलाके में बदमाशों ने चाकू दिखाकर रियल एस्टेट कारोबारी से 32 लाख रुपये लूट लिये।

वारदात के बाद बाइक लेकर इंतजार कर रहे अपने तीसरे साथियों के साथ बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने उनका पीछा भी करने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पश्चिम जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। छानबीन के बाद फौरन मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर और घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित विभु अग्रवाल (49) परिवार के साथ ईस्ट एवेंयु रोड, पंजाबी बाग में रहते हैं। इनका पश्चिम विहार विस्तार में एक कोठी के बेसमेंट में रियल एस्टेट का कारोबार है। विभु के साथ इनका नौकर प्रेम शर्मा भी साथ रहता है। विभु के मुताबिक इनकी एक पेमेंट आई थी। इनका जानकार 32 लाख रुपये ऑफिस में देकर चला गया था।

विभु ने अपने नौकर प्रेम से कहा कि वह रुपयों का बैग और अन्य सामान गाड़ी में रख दे। गाड़ी ग्राउंड फ्लोर की पार्किंग में खड़ी थी। प्रेम रुपयों का बैग लेकर ऊपर जाने लगा, इस बीच विभु भी पीछे-पीछे चल दिए। ऊपर पहुंचते ही दो बदमाशों ने प्रेम को घेर लिया। बदमाशों से बैग छीनने का प्रेम ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देने लगे ।

विभु बीच-बचाव कराने का प्रयास करने लगे तो बदमाश ने चाकू निकालकर विभु को मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी प्रेम से बैग छीनकर सड़क की ओर भागने लगे। विभु उनके पीछे भागे, लेकिन पहले से सड़क पर खड़े साथियों के साथ बदमाश भाग निकले। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.