कोरोना वायरस के लिए जिला अस्पताल में बने केंद्र का विधायक पंकज सिंह ने किया निरिक्षण 

Abhishek Sharma / Harinder Singh

0 134

कोरोना से बचने के लिए अब नोएडा जिला प्रशासन काफी सतर्कता बरत रहा है। इसी के चलते नोएडा के सेक्टर 39 में जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग में क्वॉरन्टीन (quarantine) सेंटर बनाया गया है। यहां पर करीब 400 बेड की व्यवस्था है। आज नोएडा विधायक पंकज  सिंह व जिलाधिकारी बीएन सिंह ने जिला अस्पताल का निरिक्षण किया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने बताया कि विदेश से आने वाला कोई भी शख्स नोएडा में आएगा, तो उसे निगरानी के तौर पर यहां पर रखा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से संदिग्ध मरीजों को करीब 14 दिन के सर्विलेंस पर रखा जाएगा।

नोएडा-के विधायक पंकज सिंह ने भी जिलाधिकारी और सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव के साथ क्वॉरन्टीन सेंटर का दौरा किया और जायजा लिया। विधायक पंकज सिंह का कहना है कि कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन बेहद ही अलर्ट पर है और किसी भी तरह के संदिग्ध मरीज को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी।

विधायक पंकज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोई भी मरीज संदिग्ध पाया जाता है तो उसे 14 दिन तक क्वॉरन्टीन वार्ड में निगरानी पर रखा जाएगा। इस मौके पर विधायक पंकज सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह और गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.