दादरी विधायक तेजपाल नागर को मिली परिवार समेत जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधानसभा से बीजेपी विधायक तेजपाल नागर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरी फोन कॉल पाकिस्तान की बताई जा रही है। विधायक की तहरीर पर दादरी कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए लोकल इंटेंलिजेंस यूनिट भी ऐक्टिव हो गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

विधायक तेजपाल नागर का कहना है कि 31 जनवरी देर रात पहले तो उनके मोबाइल फोन पर एक धमकी भरा हुआ मैसेज आया था। उसके कुछ ही देर बाद वाट्सेप पर कॉल आई। रविवार देर रात करीब 11 बजे के बाद मैसेज और वॉट्सऐप चैट का सिलसिला शुरू हुआ। उन्होंने बताया कि वॉट्सऐप पर उन्हें करीब 10 बार वीडियो कॉल की गई। जिनमें से उन्हें तीन को रिसीव किया।

कॉल करने वाले उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े होने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। विधायक का कहना है कि पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

निकाली जा रही है फोन करने वाले नंबर की डिटेल्स
दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जिस नंबर से कॉल आई है, उसकी पूरी डिटेल निकलवाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि अभी यह साफ नहीं है कि फोन कहां से किया गया है। वहीं, पुलिस के सीनियर अफसर भी पूरे मामले में नजर बनाए हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.