नोएडा प्राधिकरण की 200वीं बोर्ड बैठक आज, इन अहम एजेंडो पर लग सकती है मुहर

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा प्राधिकरण की 200वीं बोर्ड बैठक आज सेक्टर-6 प्राधिकरण कार्यालय में होगी। इस बैठक में करीब 30 एजेंडे रखे जाएंगे। इनमें मुख्य रूप से आवासीय सेक्टरों में व्यावसायिक गतिविधि चलाने पर आवंटन रेट का एक प्रतिशत जुर्माना, दो भूखंडों को जोड़कर नक्शा पास कर निर्माण की अनुमति, सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कुछ समय के लिए एक निश्चित मानेदय पर रखना समेत अन्य प्रस्ताव रखे जाएंगे।

नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी राजेश सिंह ने बताया कि दोपहर साढ़े तीन बजे बोर्ड रूम में बोर्ड बैठक शुरू होगी। नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन एवं औद्योगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन की अध्यक्षता में बैठक होगी। बैठक करीब दो घंटे चलने की उम्मीद है। बैठक में जो प्रस्ताव पास होंगे उनको जल्द लागू कर दिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर अधिकारियों ने बताया कि बैठक में 10996 और एलईडी लाइटें लगाने को मंजूरी दी जा सकती है। इसके अलावा क्षेत्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को निशुल्क अनुदान राशि देने का प्रस्ताव भी रखा जाएगा। इससे खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा।

इसके अलावा काफी समय से खाली पड़ी सेक्टर-25ए की जमीन को नए सिरे से आवंटित करने का प्रस्ताव भी रखा जाएगा। सेक्टर-78, 79, 150 और 152 सेक्टर में बनी स्पोर्टस सिटी योजना को आगे बढ़ाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.