नोएडा : भरे बाजार में दिनदहाड़े लूट के दौरान बदमाशों ने ज्वेलर को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, वारदात सीसीटीवी में कैद 

ABHISHEK SHARMA

0 104

 

नोएडा में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी बदमाशों में पुलिस के प्रति खौफ देखने को नहीं मिल रहा है। बदमाश लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। नोएडा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज दोपहर नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर-12 में एक ज्वैलर को लूट के दौरान गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

दिनदहाड़े ज्वैलर को गोली लगने की सूचना आग की तरह फ़ैल गई और मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए। नोएडा के सेक्टर-12 की भीड़-भाड़ वाली मार्किट में स्थित कमल ज्वेलर्स में हथियारबंद बदमाश घुसे और लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट के दौरान अपराधियों ने ज्वेलर को गोली मार दी।

दरअसल घटना आज सुबह लगभग 12:30 की है जब हेलमेट पहने दो बाइक पर चार बदमाश  कमल ज्वेलर्स दुकान के अंदर घुसे एवं लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान ज्वेलर ने लूट की घटना का विरोध किया। जिसके बाद बदमाशों ने ज्वैलर को ताबड़तोड़ गोलियां मारी। पूरी वारदात बराबर के मेडिकल स्टोर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।  लोगों का कहना है कि योगी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।  जब लोग भीड़भाड़ वाले इलाके में दिन में सुरक्षित नहीं है तो रात को क्या होगा? लोगों का कहना है कि पुलिस की सुरक्षा में चूक के चलते यह घटना हुई है। एडीसीपी संकल्प शर्मा ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस मामले की शुरुआती जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द हम बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगे। वहीं आसपास के गुस्साए दुकानदारों ने योगी सरकार और नोएडा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर काफी हंगामा काटा।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से आस-पास के लोग सहम गए हैं। कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराध में कमी पर लोग सवाल उठा रहे हैं। बड़ा सवाल ये है कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर बदमाश निकल जाते हैं। उसके बाद पुलिस बाद में जांच की बात करती है। अब इसको नोएडा नोएडा पुलिस की लापरवाही कहें या बदमाशों की कामयाबी?

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.