गौतम बुध नगर के इस गांव में मिला कोरोना से संक्रमित व्यक्ति, जिले में कुल इतने मरीज

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami

Galgotias Ad

पूरे देश में 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन के बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है वहीं गौतम बुध नगर में भी करुणा से संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं अब कोरोना वायरस सेक्टर व सोसाइटी में से निकल कर गांव की ओर रुख कर रहा है। इस महामारी ने अब गांवों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।

आज ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव में एक व्यक्ति को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित व्यक्ति को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया है।

अब गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 32 हो गई है। आपको बता दें कि रविवार को भी ग्रेटर नोएडा के बिशनूली गांव में एक व्यक्ति को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

वहीं आज घोडी बछेड़ा गांव में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिला है। इससे जिला प्रशासन में हड़कंप का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति कंपनी में काम करता है और वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित किसी व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण इसे बीमारी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि जो लोग कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए थे, उन सभी लोगों का टेस्ट किया जाएगा। वहीं डीएम के आदेश पर गांव को अगले 2 दिनों के लिए सील किया गया है और अब सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.