पोंटी चड्ढा फाउंडेशन कप की रोमांचक समाप्ति

Ten News Network

Galgotias Ad

दिसंबर 06, 2019: पीसीएफ कप फुटबॉल, एक अग्रणी कॉर्पोरेट फुटबॉल टूर्नामेंट की आज एक रोमांचक समाप्ति हुई। टूर्नामेंट के समापन समारोह, खिलाड़ियों के लिए उत्सव, पुरस्कार वितरण, सराहना और मान्यता से भरा था।

फाइनल मैच वेव ग्रुप और टीएससी के बीच खेला गया जिसमे टीएससी एक शानदार अंत तक पहुंचा और साथ हीं चैंपियन के रूप में नामांकित भी किया गया। दोनों टीमों ने अविश्वसनीय गेंद नियंत्रण और आश्चर्यजनक कप्तानी दिखाते हुए मैदान पर शानदार कौशल का प्रदर्शन किया। टीम वेव ने अंतिम कुछ मिनटों तक प्रतिस्पर्धा कि, पर टीएससी के युवा खिलाडियों ने आखिरी गोल कर मैच जीत लिया।

टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों में वेव ग्रुप, डाबर, इनोवैसर्स, बार्कलेज, एक्वीजोरी, एडोब, नॉस्ट्रिअर्च, टीएससी, जॉन्स स्पोर्ट्स, आई-एनर्जाइजर, क्रिएटर गुरुकुल और ला लीगा थे।

इस अवसर पर, श्री एचएस कंधारी- निदेशक वित्त, रियल एस्टेट- वेव ग्रुप ने कहा कि पीसीएफ कप का उद्देश्य हमारे दैनिक जीवन में खेल को शामिल करने के बारे में जागरूकता पैदा करना है, विशेषकर श्रमिक वर्ग के अंदर जो तनाव और दबाव में अपनी जिंदगी बिताते हैं हैंऔर इस जाल में फंस कर खेल के लिए अपने जुनून को पीछे छोड़ देते हैं। हमने कॉर्पोरेट से शुरुआत की है और इस पहल को सामाजिक संगठनों, सरकारी निकायों और अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ाने की योजना है। पोंटी चड्ढा फाउंडेशन का प्रयास हमेशा लोगों के उत्थान के लिए रहा है और वर्तमान में हम कौशल विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

पीसीएफ कप पोंटी चड्ढा फाउंडेशन की पहल है और अपनी तरह का पहला टूर्नामेंट है जिसका उद्देश्य कॉर्पोरेट खेल के प्रति उत्साही लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

पीसीएफ कप के बाद हाफ मैराथन और स्कूल ओलंपिक शामिल होंगे और इस पहल का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों तक अपनी पहुंच बढ़ाना

Leave A Reply

Your email address will not be published.