पीएम मोदी के बयान पर राकेश टिकैत का पलटवार , जिसने तिरंगे का किया अपमान , उसको करों गिरफ्तार

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– मन की बात कार्य्रकम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को सम्बोधित किया , मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगे का अपमान देखकर देश बहुत दुखी हुआ है। पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर किसान नेता और कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया दी है।

 

राकेश टिकैत ने कहा है कि क्या तिरंगा सिर्फ प्रधानमंत्री का है। राकेश टिकैत ने कहा कि सारा देश तिरंगे से प्यार करता है, जिसने तिरंगे का अपमान किया है उसको पकड़ा जाए। सरकार और किसानों के बीच कृषि कानूनों पर बातचीत फिर से शुरू करने पर राकेश टिकैत ने कहा कि बंदूक की नोक पर बातचीत नहीं होगी।

 

आपको बता दें कि आज मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि इस महीने 26 जनवरी को लाल किले पर तिरंगे का अपमान देख देश बहुत दुखी हुआ. 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर आंदोलन के दौरान कुछ उपद्रवियों ने लाल किले पर उस स्थान पर निशान साहिब का झंडा फहरा दिया था, जहां प्रधानमंत्री हर साल स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराते हैं।

 

 

राकेश टिकैत ने कहा कि हम देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करते हुए इस मुद्दे का समाधान चाहते हैं ,लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि बंदूक की नोक पर बातचीत नहीं होगी, प्रेशर डील के बातचीत नहीं होगी, हम बातचीत करेंगे लेकिन सरकार कंडीशन रख कर बात ना करे।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भी सर्वदलीय बैठक के दौरान कहा था कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बातचीत के लिए जो पेशकश की है वो अब भी बरकरार है. पीएम मोदी ने कहा कि किसानों के एक कॉल पर सरकार उनके साथ बात करने को तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.