बलात्कारी हत्यारे एक जाति विशेष ठाकुर के हैं इसीलिए बचा रही योगी सरकार: संजय सिंह

0 108

आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मेरा सीधा सीधा आरोप है कि दलित बच्ची के बलात्कार और हत्या के दोषियों को खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी बचा रहे हैं। ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सभी दोषी एक ही जाति विशेष ठाकुर वर्ग के हैं।

आप सांसद पार्टी के प्रदेश कार्यालय पत्रकारपुरम विराम खंड गोमती नगर में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के दलित समाज के विधायक अजय दत्त शर्मा ने दिल्ली में अस्पताल के बाहर  पुलिस से पूछा कि जबरिया शव को क्यों ले जा रहे हो? तो पुलिस ने उनको मारा पीटा और हाथापाई की। परिवार की मर्जी के बगैर जबरन उसका दाह संस्कार करा दिया गया। एक वीडियो दिखाया जा रहा है कि भाई ने तो उसकी चिता में लकड़ी डाली थी।हमारा सवाल है कि मुखाग्नि किसने दी? परिवार तो कह रहा था कि हम हिंदू रीति रिवाज के अनुसार इसका अंतिम संस्कार करना चाहते हैं। आप सांसद ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद मेरे आरोप सही साबित हो रहे हैं और मैं आज पूछना चाहता हूं कि योगी जी बताइए ? ‘आप का एक पुलिस अधिकारी कह रहा है कुछ गलतियां हुई है आप लोगों से।इसको स्वीकार करना चाहिए’। योगी जी क्या गलती हुई इस बेटी से?

यह गलती हुई कि उसके साथ बलात्कार हुआ? यह गलती हुई कि उसकी जीभ काट दी गई? यह गलती हुई कि उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई? यह गलती हुई कि उसकी गले की हड्डी तोड़ दी गई? यह गलती हुई कि 8 दिन तक उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई ? यह गलती हुई कि उसको ठीक से इलाज नहीं मिला। यह गलती हुई कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।आज पूरे प्रदेश का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि योगी जी आपने दोषियों को बलात्कारियों को बचाने का काम इसलिए किया क्योंकि वह एक जाति विशेष ठाकुर जाति के हैं।यह बड़े शर्म की बात है देश के लिए, प्रदेश के लिए और समाज के लिए, कि आप अपराध में जाति खोजते हैं। बलात्कार में जाति खोजते हैं।श्री सिंह ने कहा कि बंद कीजिए यह सब। प्रदेश की बहू बेटियां न्याय मांग रही है। उनके साथ ऐसी क्रूरता, वहशीपन,हैवानियत। और उसके बाद आपका अधिकारी कह रहा है कि पुलिस से कुछ गलतियां हुई है उसे स्वीकार कीजिए। आपका जिला अधिकारी जीभ काटी गई कि नहीं काटी गई? इसको जस्टिफाई कर रहा है।इस प्रशासन को चुल्लू भर पानी लेकर चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, प्रदेश सहप्रभारी नदीम अशरफ जायसी, प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.