नोएडा में उद्योग व्यापार मंडल की हुई बैठक, 4 बडे मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 18 में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की नोएडा इकाई की बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें मुख्यत: चार मुद्दों को लेकर चर्चा की गई, जो कि नोएडा के उद्यमियों और व्यापारियों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। बैठक की अध्यक्षता सुनील गुप्ता ने की, जबकि उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकुंद मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

वहीं नोएडा से बीजेपी के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता और सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने भी बैठक में शिरकत की।

सुनील गुप्ता ने नोएडा सेक्टर 18 से संबंधित मुद्दों को उठाया। नोएडा में 91 संपत्तियों पर माथुर जांच आयोग की जांच चल रही है। उन्होंने इस जांच को खत्म करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों से नोएडा के 91 आवंटियों पर माथुर जांच आयोग की जांच चल रही है। जिससे सभी आवंटी बहुत ज्यादा परेशान हैं।

यह सभी मामले वापस लिए जाएं और आवंटियों को राहत दी जाए। आवंटी 17 वर्ष पहले प्रॉपर्टी की कीमत अदा कर चुके हैं, जिसके बावजूद वे अपनी ही प्रॉपर्टी पर कोई कार्यवाही नहीं कर सकते।

वहीं उन्होंने कहा कि सेक्टर 9 में प्राधिकरण व प्रशासन ने जो नोटिस भेजे हैं, उनको रद्द किया जाए और लोगों को राहत दी जाए। उन्होंने कहा कि नोएडा में पार्किंग के नाम पर संगठित मार्केट में अवैध तोड़फोड़ की जा रही है जो कि पूरी तरह से तानाशाही है, इसको बंद कराया जाए।

वही बैठक में बीजेपी के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने अपनी सभी समस्याएं बताई हैं, जिनको प्राधिकरण और प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा और सभी समस्याओं का हल जल्द से जल्द कराया जाएगा।

आपको बता दें कि इस दौरान रविकांत मिश्रा व नवरत्न अग्रवाल को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की नोएडा इकाई का संरक्षक मनोनीत किया गया है।

सुनील गुप्ता, मुकुंद मिश्रा, मनोज गुप्ता, संजय बाली, नवरत्न अग्रवाल (बीकानेर समूह), राजीव गोयल, अमित अग्रवाल, नरेश बंसल, सुधीर पोरवाल, सी बी झा, विकास जैन, पवन गुप्ता, अमरीक सिंह, नवनीत गुप्ता, लघु अग्रवाल एवं समस्त महिला व्यापारी उपस्थित रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.