हमें ईश्वर ने लोगों का दर्द कम करने भेजा है बोले डॉ महेश शर्मा, बताया क्या करते हैं रोज ईश्वर से प्रार्थना

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

नोएडा (30/09/2022): गौतम बुद्धनगर के लोकप्रिय नेता सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा आज 30 सितंबर 2022 को 63 वर्ष के हो चुके हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर आप को प्रेसिडेंट , प्रधान मंत्री , लोक सभा अध्यक्ष आदि गणमान्य हस्तियों ने डॉक्टर महेश शर्मा को अपने शुभ कामनाएँ दी । इसी क्रम में कैलाश अस्पताल, नोएडा के डॉक्टर्स, स्टाफ द्वारा केक कंटिग का कार्यक्रम कैलाश अस्पताल सेक्टर-27 नोएडा में आयोजित किया गया ।

 

सांसद डॉ महेश शर्मा ने केक कंटिग करने के बाद सभी स्टाफ को धन्यवाद करते हुए कहा कि हमें ईश्वर ने यहां किसी का दर्द कम करने के लिए भेजा है ना कि उसका दर्द बढ़ाने के लिए। इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कैलाश के सभी डॉक्टर्स एवं स्टाफ़ अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही ईमानदारी से निभाएंगे। और हर अस्वस्थ रोगी को स्वस्थ कर मुस्कान के साथ कैलाश अस्पताल से विदा करेंगे।

आगे डाॅ महेश शर्मा ने कहा कि मैं रोज सवेरे उठकर एक छोटी से प्रार्थना करता हूं कि गलती से भी किसी का दिल ना दुख जाए। और मैं कभी जीवन में ये बात ना भूलु कि मैं एक आम आदमी का बेटा हूं जो साइकिल पर सवार होकर गौतमबुद्धनगर आया था।

सांसद डॉ महेश शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर कैलाश अस्पताल, नोएडा के सभी डॉक्टर्स और स्टाफ ने उनको जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दी और डॉक्टर महेश शर्मा की लंबी आयु और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

 

इस दौरान चेयरपर्सन डॉक्टर उमा शर्मा, प्रेसिडेंट कैलाश ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स, एस एम गर्ग, ग्रुप एचओडी रेडियोलॉजी डॉक्टर कंचन वर्मा, ग्रुप एचओडी क्रिटिकल केयर डॉ अनिल गुरुनानी, एचओडी सीटीवीएस डॉ सतीश मैथ्यू, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर विजय गंजू , सी.सी.एम.ओ डॉ सारिका चंद्रा सहित पूरा स्टाफ उपस्थित रहा।

इस शुभ अवसर पर डॉक्टर महेश शर्मा फ़ँस क्लब द्वारा अभिनंदन एवं सम्मान समारोह का विशेष आयोजन एमिटी यूनिवर्सिटी में किया है।

 

GBN MP Dr Mahesh Sharma’s birthday Celebration। Kailash Group Of Hospitals । Photo Highlights

Leave A Reply

Your email address will not be published.