हवाई चप्पल पहनने वाला इंसान अब हवाई जहाज की सैर करेगा : सीएम योगी

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

0 175

Greater Noida (31/03/2019) : पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ की पश्चिमी यूपी की दो बड़ी लोकसभा सीटों गाजियाबाद व गौतमबुद्धनगर में दो बड़ी जनसभाएं आयोजित की गई। सीएम योगी ने गाजियाबाद में दोपहर 1:15 बजे घंटाघर रामलीला मैदान में जनता को संबोधित किया। इसके बाद गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के बिसाहड़ा-दादरी में चुनावी सभा के लिए योगी करीब 2:20 पर पहुंचे। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने सीएम योगी को उत्तर प्रदेश केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के स्टार प्रचारक बनाकर यहां भेजा है। लोगों का मानना है कि ठाकुर वोटरों को लुभाने के लिए सीएम ने यह जनसभा आयोजित की है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के अलावा जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, नोएडा विधायक पंकज सिंह, तेजपाल नागर, बिमला सोलंकी, नवाब सिंह नागर समेत कई बड़े नेता उपस्थित रहे

हालांकि इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों भीड़ देखनी गई। हजारों की संख्या में लोग सीएम योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए बिसाहड़ा पहुंचे। लोगों ने ‘योगी-योगी के नारे लगाकर सीएम का स्वागत किया।



मुख्यमंत्री ने जनता से आह्वान किया कि वह सोच समझ कर वोट करें। इस बात पर गौर करें कि वर्ष-2014 से पूर्व देश के क्या हालात थे। पूर्व सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की क्या स्थिति थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आते ही विकास व जनकल्याणकारी योजना शुरु कर हर वर्ग को सम्मान दिलाने का कार्य किया। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि प्रदेश में भी विपक्षी सरकारों का जिक्र आते ही उनको भ्रष्टाचार व घोटाला के लिए याद किया जाता है,जबकि भाजपा की प्रदेश सरकार को पिछले दो सालों हो रहे विकास कार्य, गरीब को मकान व शौचालय दिए जाने, विद्युत कनेक्शन आसानी से उपलब्ध कराने, पांच लाख तक की निशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने व उज्जवला योजना के लिए याद किया जाता है। यह सब कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मुमकिन हुआ है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंतरिक्ष के क्षेत्र में महाशक्ति बनने को बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि देश हित में हुए इस कार्य को विपक्ष पचा नहीं पा रहा, उल्टे चुनाव आयोग से शिकायत करने पहुंच गया। उन्होंने कहा कि विपक्षी राजनैतिक दल नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। उन्हें देश की चिंता नहीं, बल्कि स्वयं निजी स्वार्थों की पूर्ति में लगे हुए है। विपक्षी दल महज सत्ता में मिलने वाले सुख संसाधनों का सुख उठाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री पूरे समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों व विपक्षियों को नाकामियों को एक एक गिनाते रहे। उन्होंने कहा कि कैराना, कांधला समेत समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुए पलायन किए लोग वापस लौट रहे है, यह सब भाजपा सरकार की वजह से संभव हुआ है।

संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि डॉ महेश शर्मा ने 4 प्रभारों की जिम्मेदारी जितनी बखूबी से निभाई गई उतने अच्छे से कोई मंत्री कार्य नहीं कर पाता है। सीएम ने कहा कि डॉ महेश शर्मा ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जेवर में बनवाने के लिए दिन रात एक कर दिए थे। “अब समय आ गया है कि हवाई चप्पल पहनने वाला इंसान भी अब हवाई जहाज की सैर करेगा” उन्होंने कहा कि डॉ महेश शर्मा ने अपने दायित्वों का निर्वाह पूरी ईमानदारी से किया बल्कि विश्व स्तर पर एक अलग पहचान बनाई। योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण को ‘उत्तर प्रदेश 74 पार, अबकी बार मोदी सरकार ‘ के नारे के साथ समाप्त किया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.