नोएडा : श्रमिकों की हड़ताल शुरू , औद्योगिक संगठन ने संभाली शांति की कमान

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

श्रमिकों ने अपनी मांगों को लेकर आज औद्योगिक क्षेत्र में बंद का आवाह्न किया है। श्रमिकों की हड़ताल की आड़ में अराजकतत्वों की ओर से कोई छति औद्योगिक इकाइयों को न पहुंचाए और क्षेत्र में किसी भी प्रकार से शांति भंग न हो। इसके लिए नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन पदाधिकारियों ने कमान संभाल ली है।

नोएडा क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे और उद्योगों की सुरक्षा सटीक तरीके से हो सके। इसके लिए टास्क फोर्स का गठन किया है । जो आज दिनभर औद्योगिक सेक्टरों में भ्रमण करेगा।

नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन ने कहा कि श्रमिकों की आड़ में अराजकतत्व पहले भी हड़ताल के दौरान औद्योगिक इकाइयों को छति पहुंचा चुके हैं , इसको ध्यान में रखते हुए चार हेल्प लाइन सेंटर बनाए गए हैं।

साथ ही उनका कहना है की इसमें बी-110ए, सेक्टर-6 एनईए भवन को कंट्रोल रुम बनाया गया है। इसके अलावा फेज थ्री स्थित डी-36, सेक्टर-59, फेज टू स्थित बी-104, फेस-।। को हेल्पलाइन सेंटर बनाया गया है।

हेल्पलाइन सेंटर आज सुबह 10.00 बजे से खुले हुए है । इस दौरान स्थानीय पुलिस चौकी, थाने व जिला प्रशासन से संपर्क रखा गया है । सेंटर में एनईए के पदाधिकारियों के अलावा टास्क फोर्स के अन्य सदस्य भी मौजूद है ।

नोएडा के सेक्टर-6 में बने कंट्रोल रुम में नौ सदस्यीय टीम मौजूद है । वही फेज-2 में तीन सदस्यीय व फेज-3 में दो सदस्यीय टीम मौजूद है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.