नोएडा : कोरोना मरीजों के खाने में निकल रहे कीडे, वीडियो वायरल होने के बाद हटाया ठेकेदार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ रहा है। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की तमाम कोशिशों के चलते यहां कोरोना वायरस अभी नियंत्रण में हैं।

वहीं दूसरी ओर कोरोनावायरस के मरीजों के खाने में कीड़े निकलने का मामला सामने आया है। उसका वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल का है। स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच शुरू करते हुए ठेकेदार को हटा दिया है।

कोविड मरीजों के खाने में कीड़े निकलने के वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। सोमवार को भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ। कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों का आरोप है कि मंगलवार सुबह के नाश्ते में भी कीड़े निकले इस वजह से मरीजों ने खाना तक नहीं खाया और भूखे रहे।

मरीजों का आरोप है कि अस्पताल में लगातार खराब खाना दिया जा रहा है, जिसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। इसे लेकर सोमवार को कोविड अस्पताल के 1 वार्ड में हंगामा भी हुआ था। मरीजों ने अस्पताल परिसर में गंदगी होने की भी शिकायत की है।

वहीं सीएमओ डॉक्टर दीपक ओहरी ने बताया कि ठेकेदार को हटा दिया गया है। 18 सितंबर से नया ठेकेदार जिम्मेदारी संभाल लेगा, जब तक बाहर से खाना मंगा कर मरीजों को दिया जाएगा। अस्पताल प्रशासन को आदेश दिए हैं कि मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का ध्यान रखा जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.