गौतमबुद्धनगर में पुलिस ने 5 घंटे में किए ताबडतोड 3 एनकाउंटर, 25 हजार के इनामी समेत 5 गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

 

उत्तर प्रदेश के अपराधियों के खिलाफ नोएडा पुलिस का ‘ऑपरेशन क्लीन’ लगातार जारी है। इस दौरान महज पांचों घंटों के भीतर तीसरी बार पुलिस और बदमाशों का आमना- सामना हुआ। पहली मुठभेड़ दादरी, दूसरी बादलपुर में और तीसरी फेस-3 थाना क्षेत्र में हुई।

जहां फेस-3 पुलिस की मोबाइल व पर्स छीनकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों के पास से लूटा हुआ पर्स, मोबाइल, एक मोटरसाइकिल समेत अवैध तमंचे बरामद किए गए हैं।

वहीं, घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

दरअसल, देर रात एक व्यक्ति से मोबाइल फोन व पर्स छीनकर भाग रहे मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों को थाना फेस-3 पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान रोकने की कोशिश की। जब वो नहीं रुके तो पुलिस की टीम ने पीछा किया, तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग के दो बदमाश घायल हो गए।

इनके कब्जे से लूट का मोबािल फोन, 3200- रुपये, एटीएम कार्ड, दो सीएमपी 315 बोर व 04 जिन्दा कारतूस व 01 खोका व 01 मिस कारतूस 315 बोर बरामद किए गए।

बदमाशों की पहचान गौरव व सदानंद के रूप में हुई. अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके आपराधिक इतिहास अन्य थानों से पता किए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

आपको बता दें कि महज 5 घंटे में नोएडा, ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच तीन मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक 25 हजार के इनामी सहित पांच शातिर अपराधियों को घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

दादरी थाना क्षेत्र में 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया, तो वही बादलपुर में हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वही तीसरी मुठभेड़ फेस-3 में हुई, जहां लूट करके भाग रहे 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.