नोएडा : फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधडी करने वाला बिल्डर का निदेशक गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 208

नोएडा क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी सफलता लगी है। लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर के निदेशक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था है। फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में करीब 2 वर्षो से फरार चल रहे रियल स्टेट कंपनी बीएसए इंटेक्स के निर्देशक हरीश कुमार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि करीब 2 वर्ष पहले आरोपित के खिलाफ नोएडा की कोतवाली सेक्टर 49 में धोखाधड़ी के दो मामले दर्ज हुए थे। क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही थी।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार दिल्ली निवासी एक महिला व एक अन्य व्यक्ति ने वर्ष 2018 में फ्लैट के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में कोतवाली सेक्टर 49 में एफ आई आर दर्ज कराई थी।

वहीं पुलिस के पास आरोपित कंपनी के निदेशक हरीश कुमार के किसी स्थाई पते की जानकारी नहीं थी। करीब 2 वर्ष बाद सर्विलांस की मदद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एग्जॉटिका सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है।

क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपित का मयूर विहार दिल्ली में भी दफ्तर था। सेक्टर 44 में भी बिल्डर ने दफ्तर बना रखे थे। आरोपित ने कई लोगों से पैसे लेकर बायर-बिल्डर एग्रीमेंट किया था। लेकिन किसी को फ्लैट नहीं मिल सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.