सीएम योगी 16 मई को करेंगे जिला गौतमबुद्ध नगर का दौरा, कोरोना संक्रमण की स्थिति पर करेंगे समीक्षा

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को गौतमबुद्ध नगर का दौरा करेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई है। मुख्यमंत्री योगी नोएडा और ग्रेटर नोएडा का दौरा कर सकते हैं। इस दौरान जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति की भी समीक्षा मुख्यमंत्री करेंगे।

 

शनिवार को जिले के सारे जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अफसरों के बीच वर्चुअल मीटिंग हुई है। बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों ने कई महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए हैं। जिन पर प्रशासनिक अधिकारियों ने अमल करने का आश्वासन दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार, 16 मई को गौतमबुद्ध नगर के साथ-साथ मेरठ और गाजियाबाद का भी दौरा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा करेंगे। नोएडा में स्थित इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे।

 

शासन की ओर से गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के पहुंचने का कैलेंडर दे दिया गया है। इससे जिले में प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई और पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों निरंतर जायजा कर रहे हैं।

 

आपको बता दें, कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पैदा हुई महामारी के हल्का पड़ते ही मुख्यमंत्री ने राज्य में जिलों का दौरा करना शुरू कर दिया है। इस पूरे हफ्ते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगें। मुख्यमंत्री अब तक मथुरा, आगरा और अलीगढ़ जिलों का दौरा कर चुके हैं।

 

पहले शासन से जानकारी मिली थी कि इस सप्ताह के आखिर में या अगले सप्ताह की शुरुआत में मुख्यमंत्री गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर आएंगे। उसी दिन गाजियाबाद का भी दौरा करेंगे। दोनों जिलों में मुख्यमंत्री कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे अभियान की समीक्षा करेंगे। पुलिस, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होंगी। इस बार मुख्यमंत्री जन प्रतिनिधियों से भी प्रशासनिक अधिकारियों के बारे में फीडबैक ले रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.