नोएडा : आईसीसी वीमेन्स चैंपियनशिप 2017 में अच्छा प्रदर्शन करने वाली किर्केट खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर को डेटसुन न किया सम्मानित

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा। आईसीसी वीमेन्स चैंपियनशिप 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 171 रन की पारी खेलकर टूर्नामेंट के फाइनल्स में लेकर जाने वाली इंडियन वीमेन्स क्रिकेट टीम की उप- कप्तान हरमनप्रीत को आज नोएडा में सम्मानित किया गया। कार निर्माता कंपनी निसान की डैटसुन इंडिया ने हरमनप्रीत के प्रतिभाशाली प्रदर्शन के लिए सम्मानित करते हुए उन्हें डैटसुग गो कार गिफ्ट की।
इस दौरान डैटसुन गो इंडिया के वाइस- प्रेसीडेंट जेरोम साइगॉट ने हरमप्रीत को कार की चाबी सौंपते हुए कहा कि हमें यह देखकर बहुत खुशी होती है कि हरमनप्रीत जैसी महिलाएं देश का नाम रोशन कर रही हैं। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में जिस तरह हरमनप्रीत ने 171 रनों की पारी खेलकर भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाया, उनके उस आसाधारण प्रदर्शन के लिए हम बधाई देते हैं और उन्हें अपनी रेडी- गो कार गिफ्ट कर के उन्हें सम्मानित करना चाहते हैं।

उप- कप्तान हरमनप्रीत ने कार की चाबी लेते हुए कहा कि इस सम्मान के लिए मैं डैटसुन इंडिया का दिल से शुक्रिया करती हूं। मुझे खुशी है कि देश में हम महिला खिलाड़यों को भी हर तरह की सुविधाएं मिलने लगी है। उन्होंने कहा कि इस कार की चाबी को लेते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है और इस कार में मैं सबसे पहले अपनी फैमिली को कहीं घुमाने ले जाउंगी। हरमनप्रीत ने कहा कि जिस तरह आज के समय में महिलाएं देश का नाम रोशन कर रही है, उसके लिए अभी जरूरत है कि देश की बेटिओं को बढ़ावा दिया जाए ताकि वह खुलकर अपनी प्रतिभा दुनियाभर में दिखा पाए।
जानकारी के लिए बता दें कि निसान ने 2015 में आईसीसी के साथ 8 साल के लिए करार किया था। यह करार 2023 तक के लिए हुआ है। जिसके तहत निसान क्रिकेट के अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जिसमें क्रिकिट वर्ल्ड कप, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, आईसीसी वर्ल्ड टी- 20 और अंडर 19 महिला एंव क्वालीफाइंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.