तेज रफ़्तार का कहर : डम्पर की टक्कर से दो की मौत, दो की हालत नाजुक

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida (11/10/190 : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के एक्सप्रेस वे के सेक्टर 132 पर कल देर रात एक बड़ा हादसा देखने को मिला। जहां ख़राब डम्पर की रिपेयर कर रहे मिस्त्री और ड्राइबर को पीछे से आ रहे डम्फर ने  टक्कर मार दी। जिसमे मिस्त्री और डम्फर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे डम्फर के चालक और एक क्लीनर की हालत नाजुक है। दोनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



वही जिस डम्पर ने टक्कर मारी उसके ड्राइवर को करीब दो घंटे के रेस्क्यू के बाद गेट काट कर निकाला गया। तेज रफ़्तार और नशे का कहर एक बार फिर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर देखने को मिला। जहां एक डम्पर के इंजन में कोई खराबी आ जाने की वजह से फरीदाबाद से मिस्त्री आकर उसे ठीक कर रहा था। तभी तेज रफ़्तार में आ रहे डम्पर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे मिस्त्री और ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई।

वहीं, जिस डम्पर ने टक्कर मारी उसके ड्राइवर को करीब दो घंटे के रेस्क्यू के बाद गेट काट कर निकाला गया।  इन तश्वीरो को देखकर ही अंदाजा लगा सकते है कि हादसा कितना भयावह होगा। फ़िलहाल पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करा कर और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।

फ़िलहाल अभी तक किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। वही डम्पर पर  पर लिखे नंबर से पुलिस संपर्क करने की कोशिश कर रही है।  लेकिन अभी तक पुलिस का किसी ने फोन नहीं उठाया है। क्योंकि जिस डम्पर से हादसा हुआ वो डम्पर रेत से भरा हुआ है। इस लिए पुलिस को खनन माफियाओ पर भी शक हो रहा है कि कही रेत लेकर जाने की वजह से तो डम्पर की स्पीड तेज तो नहीं थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.