एनजीटी के आदेशों की धज्जियां उड़ाते 5 धरे, नोएडा पुलिस की बड़ी कार्यवाही

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 296

नोएडा :– एनजीटी के नियमो की अनदेखी करने के मामले में नॉएडा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। आप को बता दे की नॉएडा के सेक्टर 122 में हिंडन में एनजीटी के नियमो की अनदेखी कर डस्टिंग का काम चल रहा था , जिस पर नॉएडा फेज 3 थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 5 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है | वही मोके से डस्टिंग और डम्पर जेसीबी मशीन को बरामद किया है। .

नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा में लगातार खननं और एनजीटी के नियमो की धज्जिया उड़ाते हुए खननं माफिया सक्रिय नजर आ रहे है , यमुना और हिंडन नदी में रेत खननन का काम चल रहा है।

नॉएडा फेज 3 थाना पुलिस को सुचना मिली थी की हिंडन में खननन का काम चल रहा है जिसको लेकर नॉएडा पुलिस ने मोके पर 5 लोगो को गिरफ्तार किया वही खननन में इस्तेमाल होने वाली जेसीबी मशीन सहित डम्पर भी बरामद किया है | पकड़े गए आरोपी एनजीटी के नियमो को ताक पर रख कर खनन और कर्सर का काम चला रहे थे।

लगातार प्रशासन की तरफ से नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा में एनजीटी की नियमो की अनदेखी करने करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है , लेकिन खनन माफिया प्रशासन कार्यवाही से भी डर नहीं रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.