जेवर एसडीएम को हुआ कोरोना, पति भी संक्रमित, जिला प्रशासन में मचा हडकंप

Abhishek Sharma

0 95

Noida : गौतमबुद्धनगर जिले में जहां कोरोना भयंकर रूप दिखा रहा है और हर रोज सैंकड़ों की तादाद में मरीज मिल रहे हैं, वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि जुलाई और अगस्त माह और भी खतरनाक हो सकते हैं। इस महामारी चपेट में अब अधिकारी भी तेजी से आ रहे हैं और वे अपना इलाज करवा रहे हैं।

इसी क्रम में आज जेवर तहसील में उस समय हड़कंप मच गया जब एसडीएम जेवर की कोरोना जांच रिर्पोट पोजिटिव मिली। वहीं उनके पति गाजियाबाद के एडीएम शैलेंद्र सिंह की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके बाद तहसील मुख्यालय को सैनिटाइज कराकर सील कर दिया और सभी कर्मचारियों,अधिवक्ताओ व आम लोगो को तहसील परिसर से बहार निकाल कर मुख्य गेट पर ताला लगा दिया।

इसके अलावा तहसील यूपीएसआईडीसी कासना के रिजनल मैनेजर अनिल शर्मा भी कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं और कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है, दफ्तर को सील कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एडीएम गुंजा सिंह के कोरोना पॉजिटिव मिलने से आज जेवर स्थित सदर तहसील में एकाएक हड़कंप मच गया। नायब तहसीलदार जेवर बालेन्द्र भुषण वर्मा ने बताया कि एसडीएम जेवर की कोरोना जांच रिपोर्ट पोजिटिव आने से तहसील पर प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी एसडीए बैचेन है।

तहसील मुख्यालय व कस्बे डाकघर को सैनिटाइज कराकर तत्काल सील कर दिया है और तहसील के कर्मचारियों, अधिवक्ताओं व आम लोगो को तत्काल तहसील परिसर से बाहर निकालकर तहसील मुख्यालय के मैन गेट पर तालाबंदी कर होमगार्डो को तैनात किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.